Site icon Latest News Updates

Animal Box Office Collection of 1 Week कितना है ?

Animal Box Office First Week Collection
Animal Box Office Collection: हमारे Blog Main आपका स्वागत है। आज के इस आर्टिकल में हम

Animal Box Office First Week Collection  :

के बारे में बात करेंगे। जब से Animal मूवी का घोषणा हुआ था, तब से ही यह चर्चा का केंद्र बना हुआ है। आज हर दूसरा व्यक्ति इस फिल्म के विषय में बात कर रहा है। इस फिल्म को अंततः आज बॉक्स ऑफिस पर 1 दिसंबर को रिलीज़ कर ही दिया गया। इस फिल्म में अपको एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार देखने को मिल जायेंगे।

लीड रोल में रणबीर कपूर दिख रहे है। वही Rashmika उनकी प्रेमिका और पत्नी का किरदार निभाते हुए दिख रही हैं। अनिल कपूर ने रणबीर के पिता की भूमिका अदा की है। बॉबी देओल ने फिल्म में सॉलिड रोल किया है। उन्हे भी खूब प्रशंसा प्राप्त हो रही है। फिल्म के मेकर्स को काफी उम्मीद है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है। फिल्म ने advance booking भी अच्छी खासी की है। दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर भारी उत्साह है।

Animal Box Office Collection Day 1

आज फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन है, लोगो ने भर भर के टिकट्स बुक किए है। ढेर सारे मीडिया रिपोर्ट्स इस Animal Box Office Collection पर अपने विचार प्रकट कर रहे है। अगर हम Sacnilk के रिपोर्ट्स पे विश्वास करे तो Animal Box Office Collection की अनुमानन कमाई 63.8 करोड़ से ऊपर की हो सकती है।

Animal Box Office Collection Day 2

अगर इस फिल्म के दुसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नज़र डाला जाये तो इसने दुसरे दिन तक़रीबन ₹ 66.59 Cr की कमाई कर सकती है। यह आकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है।

 

Animal Box Office Collection Day 3

बॉक्स ऑफिस पर Animal फिल्म का कलेक्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक इस फिल्म ने बेहतरीन कमाई का प्रदर्शन दिया है। आज बॉक्स ऑफिस पे फिल्म का तीसरा दिन है. आज के रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म आज ₹ 60 Cr का बिज़नस कर सकती है।

Animal Box Office Collection Day 4

आज बॉक्स ऑफिस पर एनिमल मूवी का चौथा दिन है। ऐसा उम्मीद किया जा रहा है कि आज भी मूवी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर सकती है। आज यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तक़रीबन 52 Cr की कमाई कर सकती है। अगर ऐसे ही यह फिल्म कमाते रही तो जल्द ही यह जवान मूवी का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।

Animal Box Office Collection Day 5

आज बॉक्स ऑफिस पर फिल्म एनिमल फिल्म का पांचवा दिन है। पिछले चार दिनों में फिल्म ने काफी अच्छी खासी कमाई की है। अगर इस फिल्म के पांचवे दिन के कलेक्शन पर नज़र डाला जाये तो रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म आज ₹ 37.47 Cr  के आस पास का कलेक्शन कर सकती है।

Animal Box Office Collection Day 6

एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते कुछ दिनों में फिल्म ने काफी अच्छी खासी कलेक्शन की है। एक रिपोर्ट के हिसाब से यह फिल्म आज तक़रीबन ₹ 29.61 Cr की कमाई कर सकती है।

Animal Box Office Collection Day 7

बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है। एक रिपोर्ट के हिसाब से यह फिल्म आज 20 करोड़ के आस पास कमाई कर सकती है।

अगर Animal Movie Cast पर एक नजर डाले, तो इसमें एक से बढ़कर एक टॉप क्लास आर्टिस्ट देखने को मिल जाते है। एक तरफ लीड रोल में रणबीर कपूर दिख रहे तो दूसरे तरफ सपोर्टिंग रोल में अनिल, बॉबी जैसे एक्टर्स दिख रहे है।

Animal Movie Budget

इस फिल्म में इतने महंगे स्टार की श्रेणी ने फिल्म के बजट को बढ़ा दिया है। एक रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रूपये है। अब ऐसे में देखने वाली बड़ी बात यह है कि क्या यह बजट Animal Box Office Collection से कवर हो पाती है या नही।

 

Also Read This Blogs :  Volkswagen Taigun पर 1.46 लाख रुपए का महा डिस्काउंट, जानो कैसे मिलेगा ?

Also Read This Blogs : List of Upcoming December 2023 OTT Release देखे यहाँ कौन सी है वह लिस्ट ?

Also Read This Blogs : Manipur firing incident घटना के बाद 13 शव बरामद किये

Exit mobile version