6 Days salaar Box Office Collection

6 Days salaar Box Office Collection

आज क्या अमेजिंग Blog मैं हम जानने वाले हैं की कितना कलेक्शन है सालार मूवी का यानी की 6 Days salaar Box office collection चलो जानते हैं

Salaar Movie एक KGF यानी कि हमारे रॉकी भाई की आगे की स्टोरी बताती हुई एक फिल्म है यह फिल्म की लोगों बहुत दिनों से प्रतीक्षा कर रहे थे और यह आज रिलीज हो गई यह मूवी बहुत ही एक्साइटमेंट के साथ-साथ बहुत ही बढ़िया एक्शन मूवीस है

इस मूवी में आपको एटीट्यूड एक्शंस और फाइटिंग सींस ज्यादा दिखने को मिलेंगे यह स्टोरी सालार पार्ट वन है उसका दूसरा पार्ट भी आएगा और यह मूवी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी।

सालार के साथ-साथ डंकी भी बहुत ही धूम मचा रही है सिनेमाघर में तो जानते हैं कि कितना कलेक्शन है सालार मूवी का

salaar Box Office Collection Day 1

22 तारीख को यह रिलीज हुई है और आज के दिन बहुत सारे लोगों यह मूवीस देखने के लिए उम्मत पड़े हैं यह मूवी की टिकट 200 से लेकर 500 1000 तक की प्राइस है और आपको वेटिंग में तीन-तीन चार-चार दिन का बता रहे हैं इससे आप कह सकते हैं किया मूवी बहुत हिट होने वाली है।

Salaar Movie  में लीड रोल में प्रभास यानी कि हमारे बाहुबली को लिया गया है और यह स्टोरी base है मित्रता पर एक दोस्त जब दूसरे दोस्त की परेशानी में जाकर उसका साथ देता है और क्या मित्रता होती है किसे कहते हैं मित्रता यह stroy हैं।

अगर इस फिल्म के दुसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नज़र डाला जाये तो इसने दुसरे दिन तक़रीबन ₹ 90.7 Cr की कमाई कर सकती है। यह आकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है।

इस मूवीस में आपको गरीबी क्या होती है गरीबी किसे कहते हैं और एटीट्यूड यानी की पावर हो डिसिप्लिन क्या होता है ऐसे आपको बहुत ही सारे पॉवरफुल गुण इसमें मिलेंगे।

इस Salaar Movie में आपको केजीएफ में दिखाए गए एक पात्र एक लड़का था उसकी स्टोरी बताई गई है और यह स्टोरी बहुत ही रोमांचक से भरी है आपको देखना है बहुत ही मजा आएगा।

salaar Box Office Collection Day 2 :

अगर इस फिल्म के दुसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नज़र डाला जाये तो इसने दुसरे दिन तक़रीबन ₹ 55.00 Cr की कमाई कर सकती है। यह आकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है।

salaar Box Office Collection Day 3 :

अगर इस फिल्म के दुसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नज़र डाला जाये तो इसने दुसरे दिन तक़रीबन ₹ 64.06 Cr की कमाई कर सकती है। यह आकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है।

 

6 Days salaar Box Office Collection

salaar Box Office Collection Day 4 :

अगर इस फिल्म के दुसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नज़र डाला जाये तो इसने दुसरे दिन तक़रीबन ₹ 42.45 Cr की कमाई कर सकती है। यह आकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है।

salaar Box Office Collection Day 5 :

अगर इस फिल्म के दुसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नज़र डाला जाये तो इसने दुसरे दिन तक़रीबन ₹ 23.00 Cr की कमाई कर सकती है। यह आकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है।

salaar Box Office Collection Day 6 :

अगर इस फिल्म के दुसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नज़र डाला जाये तो इसने दुसरे दिन तक़रीबन ₹ 17.00 Cr की कमाई कर सकती है। यह आकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है।

यह एक बहुत ही बढ़िया मूवीस होने वाली है तो अब जरूर देखना चाहिए और ऐसे ही अमेजिंग और इनफॉरमेशन ब्लॉग्स या न्यूज़ के लिए अभी सर्च करें akhabarnews.com और ऐसे ही अमेजिंग ब्लॉक पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें।

 

Also Read This Blogs Now !

Also Read This Blogs :  Volkswagen Taigun पर 1.46 लाख रुपए का महा डिस्काउंट, जानो कैसे मिलेगा ?

Also Read This Blogs : List of Upcoming December 2023 OTT Release देखे यहाँ कौन सी है वह लिस्ट ?

Also Read This Blogs : Manipur firing incident घटना के बाद 13 शव बरामद किये

Also Read This Blogs  : Update of Kawasaki w175 अपने गजब के लुक के साथ मचा रही है तहलका ,क्या है प्राइस ?

Also Read This Blogs : Animal Box Office Collection of 1 Week कितना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *