List of Upcoming December 2023 OTT Release देखे यहाँ कौन सी है वह लिस्ट ?

Upcoming December 2023 OTT Release

Upcoming December 2023 OTT First कडक सिंह (Kadak Singh) :

बॉलीवुड में अपने एक्टिंग के दम पर खास जगह बनाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म ‘कडक सिंह’ (Kadak Singh) को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर होगी। इस ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी के एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

कडक सिंह फिल्म 8 दिसंबर 2023 को रिलीज हो रही है। यह फिल्म ज़ी-5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। पंकज त्रिपाठी के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Upcoming December 2023 OTT First secound चमक (Chamak) :

म्यूझिकल थ्रिलर सीरिज “चमक” सोनी लिव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। इस सीरीज़ में पंजाब के म्यूझिक इंडस्ट्री के बारे में दिखाया जाएगा। 7 दिसंबर को यह सीरीज़ रिलीज़ होगी।

Upcoming December 2023 OTT third धूथा (Dhootha) :

साऊथ फिल्मों के जाने-माने एक्टर नागा चैतन्य की अगली वेब सीरीज़ “धूथा” 1 दिसंबर, 2023 को अमेज़ॅन प्राइम पर रिलीज़ होगी। यह एक सस्पेंस थ्रिलर सीरीज़ है, जो हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में उपलब्ध होगी।

सीरीज़ की कहानी एक पत्रकार की मौत के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज़ में नागा चैतन्य के साथ पार्वती तिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई ने भी प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं।

Upcoming December 2023 OTT Fouth The Freelancer: The Conclusion सीरीज :

इस सीरीज का इंतजार दर्शक गण बड़े ही लंबे समय से कर रहे थे। अंत में इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर ही दिया गया है। इस सीरीज में हमें बेहतरीन अभिनेता मोहित रैना लीड रोल में दिख रहे है। साथ ही हमे अनुपम खेर भी दिख रहे है। अनुपम के किरदार को लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया है। इस सीरीज में आपको गजब का ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलता है।

he Freelancer The Conclusion Trailer को हाल ही में रिलीज किया गया है। आपको बता दे की इस सीरीज का इंतजार लोग बड़े ही लंबे समय से कर रहे थे। जैसे ही The Freelancer The Conclusion Trailer ट्रेलर रिलीज किया गया है। लोगो ने खुल कर इसका स्वागत किया है। इस वेब सीरीज के कमेंट बॉक्स में लोगो ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है।

अगर हम The Freelancer The Conclusion Trailer को गहराई से देखें तो हमे एक अव्वल दर्जे की कहानी देखने को मिल रही है। इस सीरीज में हमे सीरिया वॉर जॉन से रेस्क्यू मिशन की कहानी दिखाई जा रही है। लोगो को ऐसी ही कहानियां काफी पसंद आती है। यह कहानी भी लोगो को काफी हद तक पसंद आने में सफल रही है। इस कहानी को बड़े ही सुचारू रूप से लिखने के लिए सारा श्रेय लेखक को जाता है।

चार एपिसोड पहले ही हो चुके है रिलीज

इस वेब सीरीज के चार एपियोड को पहले रिलीज कर दिया गया था। इसके इन एपिसोड्स को 1 सितंबर को ही रिलीज कर दिया था। इन चार एपिसोड्स को लोगो द्वारा खूब प्रेम मिला था। लोग तब से ही इसके अगले एपिसोड्स की प्रतिक्षा कर रहे थे। अंत में उसके रिलीज डेट भी सामने आ ही गए है।

Upcoming December 2023 OTT Last is a द आर्चीज (The Archies) :

December 2023 OTT Release

“द आर्चीज” फिल्म पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की पोते की फिल्म “द आर्चीज” 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म से सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

इस फिल्म में सुहाना खान, खुशी कपूर, और अगस्त्य नंदा जैसे स्टारकिड्स दिखाई देंगे। यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

Also Read This Blogs : Volkswagen Taigun पर 1.46 लाख रुपए का महा डिस्काउंट, जानो कैसे मिलेगा ?

3 thoughts on “List of Upcoming December 2023 OTT Release देखे यहाँ कौन सी है वह लिस्ट ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *