BTech Pani Puri Girl Buy Car लड़की ने खरीद ली 20 Lakh ki थार

BTech Pani Puri Girl Buy Car लड़की ने खरीद ली थार

इन दिनों बिजनेस और सोशल मीडिया की दुनिया में BTech Pani Puri Girl काफी ज्यादा चर्चो में बनी हुई हैं, क्योंकि उन्होंने सिर्फ पानी पुरी की मदद से अपना खुद का बिजनेस शुरू किया और आज ये कई लोगो के लिए एक प्रेणना बन चुकी हैं।

अभी हाल ही में BTech Pani Puri Girl New Car के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, क्योंकि इन्होंने अपने पानी पुरी के बिजनेस की मदद से खुद के दम पर नई गाड़ी खरीदी हैं। आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम BTech Pani Puri Girl New Car के बारे में जानने वाले हैं।

कौन हैं BTech Pani Puri Girl?: BTech Pani Puri Girl New Car

BTech Pani Puri Girl का असली नाम Tapsi Upadhyay हैं जो कि दिल्ली में रहने वाली हैं। इन्होंने बहुत ही कम उम्र में अपना खुद का पानी पुरी का बिजनेस शुरू किया हैं जिसके कारण आज ये चर्चों में बनी हुई हैं।

Tapsi Upadhyay ने अपने इस पानी पुरी बिजनेस की शुरुवात अपनी BTech की ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद करी क्योंकि ये बचपन से अपना खुद का बिजनेस ही शुरू करना चाहती थीं। Tapsi पहली बार सोशल मीडिया पर तब ट्रेंड हुई थी जब इनकी पूरी Journey की वीडियो एक इंस्टाग्राम हैंडल ने अपने रील में शेयर की थी।

आपको ये भी बता दें कि Tapsi ने अपने इस बिजनेस को BTech Pani Puri का नाम दिया हैं और यही कारण हैं कि आज Tapsi BTech Pani Puri Girl के नाम से लोकप्रिय हो रही हैं।

 

BTech Pani Puri Girl Buy Car

अपने दम पर खरीदी नई महिंद्रा थार: BTech Pani Puri Girl New Car

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपने देखा होगा कि अभी दुबारा से एक बार BTech Pani Puri Girl ट्रेंड हो रही हैं और इसका कारण इस बार ये है कि इन्होंने अपने दम पर नई महिंद्रा थार गाड़ी खरीदी हैं।

Tapsi ने मीडिया को यह बताया कि इन्होंने आज अपने इस पानी पुरी के बिजनेस की मदद से ही अपने लिए महिंद्रा थार गाड़ी खरीदी हैं। साथ में आपको ये भी बता दें कि इस समय Tapsi की सिर्फ 21 साल की उम्र हैं, जिस उम्र में अधिकतर लोगो को यही नहीं पता होता की हमे करना क्या हैं? उस उम्र में BTech Pani Puri Girl खुद के दम पर अपनी गाड़ी खरीद रही हैं।

लोगो के लिए बन चुकी हैं प्रेणना

BTech Pani Puri Girl आज कई लोगो के लिए प्रेणना बन चुकी हैं क्योंकि इन्होंने एक लड़की होकर बहुत छोटी उम्र में अपना बिजनेस शुरू किया और छोटी ही उम्र में अपने इस बिजनेस को चला कर भी दिखाया जो कि एक बहुत बड़ी बात हैं।

इसलिए आज BTech Pani Puri Girl सभी लोगो के लिए एक प्रेणना का स्रोत बन चुकी हैं, BTech Pani Puri Girl अपने इंस्टाग्राम पर भी अपनी विडियोज और फोटोज शेयर करती हैं जिसे आप उनके इंस्टाग्राम पर जाकर देख सकते हैं।

 

BTech Pani Puri Girl Buy Car

Girl Interview :

Click For See Interview : Watch Now !

Also Read This Blogs :  Volkswagen Taigun पर 1.46 लाख रुपए का महा डिस्काउंट, जानो कैसे मिलेगा ?

Also Read This Blogs : List of Upcoming December 2023 OTT Release देखे यहाँ कौन सी है वह लिस्ट ?

Also Read This Blogs : Manipur firing incident घटना के बाद 13 शव बरामद किये

Also Read This Blogs  : Update of Kawasaki w175 अपने गजब के लुक के साथ मचा रही है तहलका ,क्या है प्राइस ?

Also Read This Blogs : Animal Box Office Collection of 1 Week कितना है ?

 

Thank You For Reading Our Blogs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *