Honda Hornet 2.0 का नया धमाकेदार लुक सबके होश उड़ गये जानो

Honda hornet 2.0

Honda Hornet 2.0: 

होंडा मोटरसाइकिल इंडिया भारत में Honda hornet 2.0 का नया Repsol संस्करण को लांच किया है। जो बिल्कुल नए कलर थीम के साथ नया डिजाइन खतरनाक लुक के साथ पेश किया है। इस मोटरसाइकिल की कीमत मौजूदा हॉरनेट 2.0 से 1,000 रुपए अधिक महंगा है। इस मोटरसाइकिल को भारत में मौजूद सभी होंडा रेड विंग डीलरशिप पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Honda hornet 2.0 का नया लुक डिजाइन

Honda hornet 2.0 का नया लुक Repsol पूरी तरह से ग्राफिक्स से लेश है। जो ब्रांड का मोटो जीपी मशीन से प्रेरित है। इसका रंग नारंगी, सफेद, लाल और नीले डिस्क का एक बोल्ड समायोजन से इसे आकर्षक लुक दिया गया है। जो इसके ईंधन टैंक और टेल क्षेत्र में फैला हुआ है। और इसे खूबसूरत दिखने के लिए ईंधन टैंक पर Repsol को बड़े अक्षर में ब्रांडिंग के तौर पर लिखा गया है। इसके अलावा इसमें और कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसके डिजाइन और बॉडी वर्क मानक मॉडल जैसा ही रखा गया है।

 

Honda hornet 2.0 Repsol में मिलने वाली फीचर्स

Honda Repsol के फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है इसके फीचर्स मानक मॉडल में मिलने वाले फूली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर बरकरार है। जिसमें स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ओडोमीटर, सर्विस इंडिकेटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज और समय देखने के लिए घड़ी जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिल जाता है। इसके अलावा चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट भी मिलती है।

 

Honda hornet 2.0 Repsol में मिलने वाले इंजन

Honda hornet 2.0 Repsol के इंजन में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 184 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है। जो 8500 आरपीएम पर 17.03bhp का पावर और 6000 आरपीएम पर 16.01nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है। इसे पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसमें राइडिंग को आसान बनाने के लिए स्लिपर क्लच का लाभ मिलता है।

 

Honda hornet 2.0 Repsol

Honda hornet 2.0 Repsol हार्डवेयर और ब्रेकिंग सिस्टम

Honda hornet 2.0 Repsol के हार्डवेयर में आपको यूएसडी फोर्क्स और एक मोनोशॉक द्वारा इस गाड़ी का नियंत्रण किया गया है। और इसके ब्रेकिंग सिस्टम में आपको दोनों सिरों पर सिंगल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक मिलता है। बाइक के नीचे हिस्से पर एक हीरा प्रकार का फ्रेम है। जो 17 इंच के मिश्र धातु पहियों पर चलता है।

Honda hornet 2.0 Repsol कीमत

Honda hornet 2.0 Repsol की कीमत भारतीय बाजार में 1.40 लाख रुपए एक्स शोरूम पर लॉन्च की गई है। इस गाड़ी का कुल वजन 142 किलोग्राम है। और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 12 लीटर की है। वहीं इस गाड़ी की माइलेज की बात करें तो या आपको 42.3 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज देती है।

 

Honda hornet 2.0 Repsol

 

Specifaction Information
Displacement : 184.4 cc
Engine Type : 4 Stroke, SI Engine, BS-VI
Max Power : 17.26 PS @ 8500 rpm
Max Torque : 16.1 Nm @ 6000 rpm
Front Brake : Disc
Rear Brake : Disc
Fuel Capacity : 12 L
Body Type : Sports Naked Bikes
ABS : Single Channel
Service Due Indicator : Yes
LED Tail Light : X-Shaped LED
Speedometer : Digital

 

Also Read This Blogs :  Volkswagen Taigun पर 1.46 लाख रुपए का महा डिस्काउंट, जानो कैसे मिलेगा ?

Also Read This Blogs : List of Upcoming December 2023 OTT Release देखे यहाँ कौन सी है वह लिस्ट ?

Also Read This Blogs : Manipur firing incident घटना के बाद 13 शव बरामद किये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *