New Offer for Honda shine 100 क्या है महा डिस्काउंट जानो ?

New Offer for Honda shine 100

आप सभी का हमारे ब्लॉक में स्वागत है आज हम जाने वाले हैं Honda shine  100 में क्या ऑफर मिलने वाली है और कौन से बेस्ट फीचर के साथ यह बाइक आती है यह ब्लॉक में आपको पूरी इनफार्मेशन मिलेगी।

New Offer for Honda shine 100 :

होंडा मोटर्स शाइन अपनी खरीदी पर बहुत ही बढ़िया डिस्काउंट दे रही है और यह सेगमेंट में 100cc के सेगमेंट में आने वाली बाइक्स शामिल है।

होंडा शाइन में आपको ऑफर में 10 परसेंटेज कैशबैक डिस्काउंट चौकी लगभग ₹5000 तक होते हैं वह आपको मिलेगा और इस पर कंपनी सबसे कम डाउन पेमेंट प्लान भी जारी किया है।

Honda Shine 100 discount offer :

Honda Shine 100 discount offer

HOnda shine 100 में आपको 100cc के सेगमेंट में आने वाली बेहतरीन बाइक मिलने वाली है इस बाइक की प्राइस करीबन 77406 कितनी ऑन रोड कीमत बताई गई है उसमें इस बाइक पर कंपनी 10 परसेंटेज कैशबैक ऑफर दे दिए यानी की 5000 का फायदा या ऑफर एमी ऑफर डिस्काउंट जैसे बहुत से ऑफर कंपनी द्वारा दिए जा रहे हैं।

Honda Shine 100 Emi :

भारत में होंडा शाइन की कीमत करीबन 77406 ऑन रोड कीमत बताई जा रही है अगर आपको बाइक कम से कम पैसे में खरीद नहीं हो तब यह ऑफर का लाभ ले सकते इस ऑफर के जरिए आपको कम से कम Emi पर बाइक मिलेगी और इस एमी का बैंक लोन अमाउंट है 82 096 और आप 3 साल के हफ्ते रखना चाहते हो तो आपकी ईएमआई का पैसा 2336 क्या होगा।

Feature of shine 100 :

गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो आपको कंफर्ट सीट मिलेगी एसपी टेक्नोलॉजी के साथ आती है ऑटोमीटर फ्यूल चेकर इंजन लाइट हैडलाइट बल्ब और ईयर फुल इंजन जैसे सुविधा इस बाइक में देखने को मिलती है यह बाइक मिडिल क्लास परिवार के लिए बहुत ही बढ़िया बाइक रहने वाली है।

Feature of shine 100

इंजन की बात करें तो इसमें मैक्स टॉक 8.05 NM 5000 rpm हाईएस्ट टॉर्क जेनरेट करके देता है इस बाइक में आपको चार गियर बॉक्स दिए गए हैं और इसकी टंकी की बात करें तो आपको 9 लीटर की टंकी दी जाती है माइलेज की बात करें तो आपको इसमें 65 की माइलेज मिलती हैं।

honda shine 100 की  ब्रेक की बात करें तो इसमें सस्पेंस और हार्डवेयर के कार्य को करने के लिए टेलिस्कोप पिक फोर्क सस्पेंस का उपयोग किया गया है और पीछे की तरफ ट्रेन रेयर सस्पेंस का इस्तेमाल किया गया है इसके अलावा आपको बहुत ही बढ़िया जमपल भी मिलने वाला है।

और यह एक लो बजट और बेस्ट फीचर्स देने वाले इंडिया की सबसे बेहतरीन बाइक में से एक बाइक है आपके नजदीकी बाइक स्टोर पर जाए और फुल इनफार्मेशन ले अभी।

अगर आप किसी को गिफ्ट में बाइक देना चाहते हैं या किसी की शादी में देना चाहते हो तो इससे बढ़िया कोई बाइक हो नहीं सकती क्योंकि यह लोग बजट में और बेस्ट फीचर प्रोवाइड कराती है अगर मेरी मां हो तो यह एक बजटिंग बाइक है ।

Honda shine 100 मै को दो टाइम फ्री सर्विस भी मिलेगी और साथ ही साथ में इलेक्ट्रिशियन का कोई भी काम होगा तो आपको वह सर्विस प्रोवाइडर के जहां यहां से करवा सकते हैं।

ऐसे ही अमेजिंग और इनफॉरमेशनल ब्लॉग्स पढ़ने के लिए सर्च करें अखबार news.com और अगर आपको यह ब्लॉक पसंद आया हो तो अपने रिलेटिव और फ्रेंड के साथ जरूर शेयर करें और सपोर्ट करें

 

Also Read This Blogs Now !

Also Read This Blogs :  Volkswagen Taigun पर 1.46 लाख रुपए का महा डिस्काउंट, जानो कैसे मिलेगा ?

Also Read This Blogs : List of Upcoming December 2023 OTT Release देखे यहाँ कौन सी है वह लिस्ट ?

Also Read This Blogs : Manipur firing incident घटना के बाद 13 शव बरामद किये

Also Read This Blogs  : Update of Kawasaki w175 अपने गजब के लुक के साथ मचा रही है तहलका ,क्या है प्राइस ?

Also Read This Blogs : Animal Box Office Collection of 1 Week कितना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *