Honor Magic 6 pro Launch Date in India

Honor Magic 6 pro Launch Date in India

Honor Magic 6 pro Launch Date in India :

आज के इस ब्लॉक में हम जानने वाले हैं हॉनर मैजिक 6 प्रो कब लांच होने वाला है इंडिया में और यह फोन उतरते ही धमाका मचाने वाला है कुछ रिपोर्टर की माने तो यह फोन 10 जनवरी 2024 तक लॉन्च हो जाएगा क्योंकि 10 जनवरी को चीन में एक इवेंट किया जाएगा जिसमें मैजिक आस 8.0 और 6 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए चर्चा होगी लांच होने से पहले इसकी स्पेसिफिकेशन लिखे हो गई है।

इस फोन में आपको 50 mp का में कैमरा और 66 W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है और आप भी स्मार्टफोन के दीवाने हो तो यह फोन जरूर देखना चाहिए तो आज हम बात करेंगे इस फोन की सीरीज Honor Magic 6 pro Launch Date in india चलो जानते हैं इसकी पूरी स्पेसिफिकेशन और इसकी पूरी जानकारी।

Honor Magic 6 pro Launch Date in India kab hoga :

हॉनर कंपनी ने अभी तक यह फोन की सीरीज लॉन्च करने की कोई स्पेसिफिकेशन डेट लॉन्च नहीं की गई है हालांकि इसकी इनफॉरमेशन 91 मोबाइल्स वेबसाइट के जरिए यह जानने को मिला है कि यह फोन इंडिया में फरवरी महीने में भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकता है।

Honor Magic 6 pro Launch Date in India

Specification of Honor Magic 6 pro :

अब फोन की बात करते हो और स्पेसिफिकेशन की बात ना करे तो क्या फायदा तो चलो जान ही लेते हैं कि इसकी क्या स्पेसिफिकेशन है यह फोन 5G स्मार्टफोन है जिसमें आपको एंड्राइड भी 14 के साथ लांच होने वाला हैं अगर आप भी फोन खरीदने के लिए सोच रहे तो इस फोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में जरूर जानना चाहिए यह जानने को मिल रहा है कि इसमें स्नैपड्रेगन 8 Gen 3 पावरफुल प्रोसेसर के साथी लांच होने वाला है उसकी बैटरी के बाद करें तो इसमें आपको 5000 की बैटरी मिलेगी।

यह दो वेरिएंट में आएगा 8GB रैम और 128 GB  स्टोरेज और दूसरा 12 GB और 256 GB स्टोरेज ।

इसकी डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.81 इंचेज की एलइडी डिस्प्ले मिलेगी और रेजोल्यूशन की बात करें तो इसमें आपको एचडी क्वॉलिटी मिलेगी यह डिस्प्ले बेसल लेस की पंच होल डिस्पले मिलेगी।

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा 50 प्राइमरी कैमरा 50 अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा , और 160 पेरिस्कोप कैमरा।

Proceser of Honor Magic 6 pro :

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर देखने को मिलेगा यह स्नैपड्रेगन 8 Gen 3 प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है और यह प्रोसेसर बहुत ही पावरफुल प्रोसीजर है आप हैवी सॉफ्टवेयर गेम्स आराम से खेल पाओगे और यह प्रोसेसर 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

Honor Magic 6 pro Launch Date in India

Honor Magic 6 pro Battery & Charger:

फोन की बात करते हो और बैटरी की बात ना करे तो कैसे रह पाएंगे तो चलो बात कर ही लेते हैं इसमें आपको 5000 से लेकर 5500 तक देखने को मिलेगी और इसके साथ शादाब को इनबॉक्स में 66 वोट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट यूएसबी टाइप के साथ मिलता है इस फोन को फुल चार्ज होने में लगभग आधा घंटा ही लगेगा और यह एक फास्टेस्ट चार्जिंग प्रोवाइड देता है एक बार फोन फुल चार्ज करने पर या 7 से 8 घंटे आराम से चल जाएगा ऐसी बैटरी बैकअप मिलेगी।

Honor Magic 6 pro Price in India :

चलो प्राइस की बात कर ही लेते हैं अभी हालांकि अभी इसकी कोई प्राइस की जानकारी तो नहीं मिली है अभी इसकी प्राइस 91Mobile में जाकर देख सकते हैं।

Camera in Honor Magic 6 pro :

डिटेल में जानते हैं इसके कैमरे के बारे में इसमें आपको ट्रिपल सेट अप कैमरा मिलने वाला है जो ऐसे रहेगा 50 Mp primary , 50 Mp ultra wide , and 160 Mp periscope कैमरा देखने को मिल सकता है और फ्रंट साइड में 16 Mp का कैमरा देखने को मिल सकता है

 

अगर आपको यह ब्लॉक पढ़ने में अच्छा लगा हो और कुछ इनफॉरमेशन लगा हो तो ऐसे ही अमेजिंग ब्लॉग पढ़ने के लिए अभी सर्च करें akhabarnews.com ।

Also Read This Blogs Now !

Also Read This Blogs :  Volkswagen Taigun पर 1.46 लाख रुपए का महा डिस्काउंट, जानो कैसे मिलेगा ?

Also Read This Blogs : List of Upcoming December 2023 OTT Release देखे यहाँ कौन सी है वह लिस्ट ?

Also Read This Blogs : Manipur firing incident घटना के बाद 13 शव बरामद किये

Also Read This Blogs  : Update of Kawasaki w175 अपने गजब के लुक के साथ मचा रही है तहलका ,क्या है प्राइस ?

Also Read This Blogs : Animal Box Office Collection of 1 Week कितना

 

 

2 thoughts on “Honor Magic 6 pro Launch Date in India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *